दरभंगा: सदर प्रखंड पर नामांकन कार्य जारी, पांचवें दिन प्रत्याशि-समर्थकों की दिखी ख़ासी भीड़

दरभंगा: सदर प्रखंड मुख्यालय में शनिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन के पांचवें दिन भी प्रखण्ड परिसर में प्रत्याशी और उनके समर्थकों की ख़ासी भीड़ देखने को मिली। हालात ये थे के लोगों को चलने के लिए रास्ता तक नहीं मिल पा रहा था, हालांकि कोरोना से बचाव हेतु गाइडलाइन जारी है। इसी बीच विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिसमें मिली जनकारीनुसार मुखिया पद के लिए 40, पंचायत समिति सदस्य 38, सरपंच पद के 27 प्रत्याशी समेत वार्ड सदस्य एंव पंच पदों के लिए भी दर्जनों प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन कराने वाले प्रत्याशीयों में मुखिया पद के लिए खुटवारा पंचायत से जहिरा खातून, छोटाइपट्टी पंचायत से मो• रिज़वान (राजा), शीशो पूर्वी पंचायत से निवर्तमान मुखिया सुरेश दास, शीशो पश्चिमी पंचायत से शमशे आलम खान, अदलपुर पंचायत से मोइन अख़्तर, मोहम्मद गुफरान, अतिहर पंचायत से, रेखा देवी धोई पंचायत से।
वहीं, पंचायत समिती सदस्य के लिए छोटाइपट्टी पंचायत के क्षेत्र संख्या 21 से सऊद अख़्तर एंव मो• फसीहुज़्ज़मा ने अपना अपना नामांकन पर्चा दाख़िल किया। इस बीच प्रखण्ड मुख्यालय पर प्रत्याशियों के समर्थकों की ख़ासी भीड़ उमड़ पड़ी।