दरभंगा में ख़ौफ़नाक सड़क हादसे में दो की मौत, 6 घायल

तेज़ रफ़्तार स्कोर्पियो ने पैसेंजर से भरे टेम्पू में मारी टक्कर, टेम्पु के उड़े परखच्चे
दरभंगा: मिली जानकारी के अनुसार बिशनपूर थाना अंतर्गत डिलाही चौक स्थित बुधवार को लहेरियासराय की ओर जा रही एक पैसेंजर टेम्पू को पीछे से एक तेज़ रफ़्तार स्कोर्पियो वाहन ने ज़ोरदार तकक्टर मार दिया। इस टक्कर में टेम्पू में सवार 2 की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया जहां 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार टक्कर इतना ज़ोरदार था कि टेम्पू के परखच्चे उड़ गए और टेम्पू मुख्य सड़क से नीचे खेत में काफ़ी दूर जाकर गिरा। बताया जाता है कि स्कोर्पियो चालक टेम्पू में टक्कर मारने के बाद लहेरियासराय की ओर भाग निकला। सदर एसडीपीओ ने बताया कि स्कोर्पियो घटना के बाद फरार हो गया, पुलिस स्कोर्पियो की तलाश में लग गई है।
घटना में क्षतिग्रस्त टेम्पू ।
उधर डीएमसीएच अधीक्षक हरी भूषण मिश्रा ने बताया कि अस्पताल में इलाजरत 6 लोगों में से 2 की स्थिति नाज़ुक है और चार घायल हैं। बताया जाता है कि सभी घायलों को पूर्व विधायक सह राजद नेता भोला यादव ने डीएमसीएच पहुंचाने में काफ़ी सहयोग किया यहां तक के वह खुद भी घायलों के साथ डीएमसीएच पहुंचे और अधीक्षक एंव डॉक्टरों से मिल बेहतर इलाज के लिए कहा। भोला यादव ने प्रेस को बताया कि तारालाही में राजद नेताओं की एक बैठक चल रही थी इसी दौरान घटना की सूचना हमें मिली हमलोग आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को डीएमसीएच में अपनी निगरानी में इलाज करा रहे हैं।
बात दें कि घटना में मरने वालों में एक का नाम दिनेश सहनी है जो टेम्पू का चालक था वहीं दूसरी मृतिका का नाम बुच्ची देवी है दोनों म्रतक डिलाही गांव के निवासी बताए गए हैं। घायलों में विभा कुमारी, सीमा भारती, रेणु देवी, धीरज कुमार जिसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।