दरभंगा: मुखिया प्रत्याशी नागेश्वर दास नर में नारायण का स्वरूप देख रहें मतदाताओं में, दाखिल किया पर्चा

दरभंगा: जिले के हायाघट प्रखण्ड क्षेत्र के सिधौली पंचायत से मुखिया पद के लिए नागेश्वर दास ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया । मुखिया पद के उम्मीदवार नागेश्वर दास ने मीडिया से मुखातिब हो कर कहा कि मैं अपने नजर से हर मतदाता में नारायण का स्वरूप देख रहा हूँ। जनता के आशीर्वाद और प्यार के कारण पुनः चुनाव के मैदान में उतरना पड़ा। लोकतंत्र के लोक का आदेश मिलने के बाद सिधौली पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन किया है। नामांकन पूर्व पंचायत के मतदाताओं से आशीर्वाद लेने के लिए घर घर पहुँचा ।क्षेत्र में लोगो का मेरे प्रति लगाव दिखा है।

उन्होंने कहा कि अब बारी है जनता के बीच जाकर सब का विश्वास जीतने की। हमारी नजर इलाके के विकास करने पर रहेगा। मुखिया प्रत्याशी नागेश्वर दास ने कहा कि पंचायत के विकास के लिए जो भी संभव होगा वो करूंगा। क्षेत्र का विकास पंचायत व्यवस्था के तहत जीतने वाले सभी जनप्रतिनिधियों के साथ मिल कर किया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि सेवा भाव दिमाग में है। जनता मालिक है। यकीन है कि उनका आशीर्वाद अवश्य मिलेगा। जनता के इसी भरोसा ने पुनः चुनावी मैदान में आने को प्रेरित किया है। चुनौती है उसे जरूर पार करेंगे।

सिधौली पंचायत के पेठिया गाछी निवासी नागेश्वर दास कहते हैं कि शिक्षा का क्षेत्र हो या फिर गांव गली मोहल्ले में सड़क या नाला हो या फिर पंचायत को भ्र्ष्टाचार मुक्त पंचायत बनाना हो, हर क्षेत्र में काम करने को उत्सुक हैं।

उन्होंने उम्मीद व्यक्त किया कि सिधौली के जनता इसबार भारी मतों से विजय बनाएगी।